Thursday 22 March 2018

आज से खुला आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज का आईपीओ


आईसीआईसीआई बैंक की सब्सिडियरी आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज का आईपीओ 22 मार्च से यानि आज से खुल गया जो 26 मार्च तक सब्सक्रिप्शन के लिए खुला रहेगा। इसके लिए 519 से 520 रुपये का प्राइस बैंड तय किया गया है। कंपनी की आईपीओ से करीब 4020 करोड़ रुपये जुटाने की योजना है। इश्यू की लॉट साइज 28 शेयरों का है।

आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ब्रोकरेज, फाइनेंशियल प्रोडक्ट डिस्ट्रिब्यूशन, इन्वेस्टमेंट बैंकिंग कारोबार में है। ICICIdirect.com के नाम से कंपनी का ऑनलाइन ब्रोकिंग प्लेटफॉर्म है।



सीएनबीसी-आवाज़ से खास बातचीत में कंपनी की एमडी शिल्पा कुमार ने कहा कि कंपनी का इश्यू अलग है क्योंकि इसमें इंस्टीट्यूशनल हिस्सा काफी ज्यादा है। आईपीओ के महंगे वैल्यूएशन पर उन्होंने कहा कि वैल्युएशन एक प्रक्रिया से तय होता है, आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज का इश्यू थोड़ा अलग है। इश्यू में इंस्टीट्यूशनल हिस्सा ज्यादा है।

कंपनी के ग्रोथ प्लान पर शिल्पा कुमार ने कहा कि सिक्योरिटीज बिजनेस में काफी मौके हैं। कंपनी पूरे देश में एक समान सेवा देती है, देश के 75 शहरों में इसके 200 ब्रांच हैं।

अधिक जानकारी के लिए कृपया हमसे संपर्क करें 8817002233 or whatsapp no. 8602780449  http://www.starindiaresearch.com/freetrail.php

No comments:

Post a Comment