Wednesday 28 March 2018

ग्रोथ का माहौल बेहतर, गिरावट पर खोजें निवेश के मौके

बाजार की आगे की चाल और दिशा पर बात करते हुए एडेलवाइस सिक्योरिटीज के प्रेसिडेंट और सीईओ विकास खेमानी ने कहा कि ग्लोबल मार्केट में पिछले कुछ सालों में जो राहत दिए गए थे उनको अब वापस लिया जा रहा है इसकी वजह इकोनॉमी में आया सुधार है। ग्लोबल नजरिए से देखें तो ग्रोथ का माहौल अच्छा है, इकोनॉमी पिक-अप कर रही है। लेकिन लिक्विडी और कॉस्ट ऑफ कैपिटल के प्रभाव को बाजार को अभी एडजेस्ट करना है। इसी असर को पचाने के लिए बाजार में हमें हलचल देखने को मिल रही, आने वाले 12-18 महीनें में हमें बाजार में करेक्शन देखने को मिलेगा। ग्लोबल मार्केट में इक्विटी का कारोबार थोड़ा कठिन जरूर रहेगा।




घरेलू बाजार पर बात करते हुए विकास खेमानी ने कहा कि ग्लोबल संकेतों से भारतीय बाजार अछूता नहीं रह सकता। लेकिन देश की इकोनॉमी सुधार रही है। लंबे नजरिए से भारतीय बाजार अच्छा रिटर्न देंगे। लेकिन अगले 6-12 महीने में भारतीय बाजार में मुश्किलें रहेंगी।

विकास खेमानी ने आगे कहा कि अगर आप अगले 3-5 सील के लिए निवेश करने जा रहे हैं तो ये साल आपके निवेश के लिए बहुत अच्छा रहेगा। ये एक टिकाऊ लॉन्गटर्म रैली के लिए आधार बनाएगा। इस साल लंबे नजरिए से निवेश के लिए काफी अच्छे मौके मिलेंगे।

अधिक जानकारी के लिए कृपया हमसे संपर्क करें 8817002233 or whatsapp no8602780449  http://www.starindiaresearch.com/freetrail.php

No comments:

Post a Comment