Monday 12 March 2018

बाजार में जोखिम कायम, सतर्कता से लगाएं दांव

बाजार की आगे की दशा और दिशा पर बात करते हुए उदयन मुखर्जी ने कहा कि पीएसयू बैंकों के लिए अभी और खराब न्यूज बाकी है। प्राइवेट बैंकों में छोटी-मोटी पुलबैक रैली देखने को मिल सकती है। लेकिन पीएसयू बैंको से कोई उम्मीद नहीं दिखती। सरकारी बैंकों में पीएनबी जैसे कई मामले आ सकते हैं। पीएसयू बैंकों से दूर रहें, हां प्राइवेट बैंकों में चाहें तो ट्रेडिंग कर सकते हैं, पर निवेश की सलाह इनमें भी नहीं होगी।



शुगर सेक्टर पर बात करते हुए उदयन मुखर्जी ने कहा कि ज्यादातर शुगर कंपनियों की बैलेंसशीट बहुत खराब है। शुगर सेक्टर का बुल मार्केट खत्म हो चुका है। आगे शुगर सेक्टर में काफी परेशानी वाला महौल देखने को मिलेगा। इस सेक्टर से निवेशकों को दूर रहना चाहिए।

उदयन मुखर्जी ने ये भी कहा कि 2018 में कई आईपीओ आने वाले हैं लेकिन निवेशकों को इनमें बड़ी सतर्कता से पैसे लगाने की सलाह होगी। मेटल सेक्टर पर उदयन मुखर्जी का कहना है बड़ा अधिग्रहण करने वाली कंपनियों के प्रति सतर्क नजरिया रखे। इस सेक्टर में टाटा स्टील की तुलना में जेएसडब्ल्यू स्टील एक बेहतर दांव साबित हो सकता है।

अधिक जानकारी के लिए कृपया हमसे संपर्क करें 8817002233 or whatsapp no. 8602780449  http://www.starindiaresearch.com/freetrail.php

No comments:

Post a Comment