Wednesday 18 April 2018

खबरों के दम पर आज इन शेयरों में रहेगी हलचल

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।



पंजाब एंड सिंध बैंक

सीबीआई ने 621 करोड़ रुपये के फ्रॉड का एक और केस दर्ज किया है। सूर्या फार्मा के प्रोमोटरों के खिलाफ ये मामला दर्ज हुआ है।

पीएनबी

5 सरकारी बैंकों का एसएसके ट्रेडिंग पर 131 करोड़ रुपये बकाया हैं। एसएसके ट्रेडिंग पर बैंकों से 187 करोड़ का फ्रॉड करने का आरोप है। लीड बैंकर पीएनबी ने अभी तक एसएसके के बकाए का खुलासा नहीं किया है।

होटल लीला

कंपनी एलआईसी को जारी 90 करोड़ रुपये के एनसीडी का पेमेंट नहीं कर पाई है। 2016 से ही कंपनी ब्याज, मूलधन का डिफॉल्ट कर रही है। होटल लीला ने कहा है कि नकदी की तंगी से पेमेंट में डिफॉल्ट हो रहा है। कर्ज रीस्ट्रक्चरिंग की कोशिश की जा रही है।

जागरण प्रकाशन

कंपनी शेयर बायबैक ला सकती है। 27 अप्रैल को होने वाली बोर्ड बैठक में इस पर चर्चा होगी।

टाइटन/पीसीजे/टीबीजेड

अक्षय तृतीया पर ज्वेलरी की बिक्री बढ़ने की उम्मीद है।

टाटा स्पॉन्ज

चौथी तिमाही में टाटा स्पॉन्ज का मुनाफा 21 करोड़ रुपये से बढ़कर 47 करोड़ रुपये हो गया है। वहीं, इसी अवधि में आय 190 करोड़ रुपये से बढ़कर 240 करोड़ रुपये हो गई है।

आइडिया

फर्स्ट स्टेट इन्वेस्टमेंट ने बल्क डील के जरिए आइडिया के 3.92 लाख शेयर 71.50 रुपये प्रति शेयर के भाव पर बेचे हैं।

टाटा पावर/रिलायंस इंफ्रा

दिल्ली में अघोषित बिजली कटौती पर ग्राहकों को मुआवजा मिलेगा। बिजली वितरण कंपनियों को पहले 2 घंटे के लिए 100 रुपये देने होंगे। दो घंटे के बाद हर घंटे 100 रुपये देने होंगे। 1 घंटे में बिजली नहीं आने पर मुआवजा देना होगा। दिल्ली सरकार ने इस प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है।

जीएचसीएल

सोडा एश पर एंटी डंपिंग ड्यूटी एक साल के लिए बढ़ा दी गई है। रूस, टर्की से इंपोर्ट होने वाले सोडा एश पर एंटी डंपिंग ड्यूटी लगी है।

अधिक जानकारी के लिए कृपया हमसे संपर्क करें 8817002233 or whatsapp no. 8602780449  http://www.starindiaresearch.com/freetrail.php

No comments:

Post a Comment