Tuesday 3 April 2018

सस्ते में मिल रहे हैं शेयर, आज ही लगाएं इन पर दांव

बाजार की आगे की चाल और दिशा पर बात करते हुए एचडीएफसी सिक्योरिटीज के दीपेन शेठ ने कहा कि आगे के 2 सालों में हमें कंपनियों के प्रदर्शन में सुधार देखने को मिल सकता है। लेकिन इस समय हमें चुनिंदा क्वालिटी शेयरों पर नजर रखनी चाहिए।

दीपेन शेठ की सलाह है कि मंदी के माहौल में अच्छी कंपनियां अच्छे दाम पर मिल जाती हैं। निवेशक इस समय अच्छे लर्ज कैप शेयर चुन कर 3-5 साल के नजरिए से पैसे लगाएं, आगे उनको जरूर फायदा मिलेगा।



दीपेन शेठ का कहना है कि देश की मजबूत होती इकोनॉमी के साथ इंश्योरेंस कंपनियों को फायदा होगा, ऐसे में एसबीआई लाइफ पर दांव लगाने की सलाह होगी। एसबीआई लाइफ एक ऐसी कंपनी है जिसमें अगले 10-15 साल तक ग्रोथ होती रहेगी। बैंकिंग सेक्टर में कोटक महिंद्रा बैंक दीपेन शेठ की टॉप पिक है।

अर्निंग सीजन पर बात करते हुए दीपेन शेठ ने कहा कि इस अर्निंग सीजन में कंज्यूमर सेक्टर पर नजर रहेगी। कंज्यूमर सेक्टर में अगर इस तिमाही में भी ग्रोथ बरकरार रहती है तो एमएमसीजी कंपनियां निवेश के लिहाज से काफी बेहतर रहेंगी। ऑटो सेक्टर में हीरो मोटोअशोक लेलैंड और एमएंडएम में दीपेन शेठ की निवेश की सलाह है।

अधिक जानकारी के लिए कृपया हमसे संपर्क करें 8817002233 or whatsapp no. 8602780449  http://www.starindiaresearch.com/freetrail.php

No comments:

Post a Comment