Thursday 5 April 2018

वैल्युएशन अब भी महंगा, सस्ते हुए अच्छे शेयर खरीदें

बाजार की आगे की चाल और दिशा पर बात करते हुए मार्केट एक्सपर्ट आनंद टंडन ने कहा कि बाजार अभी भी थोड़ा महंगा लग रहा है। इसके अलावा अस्थिर ग्लोबल संकेत और ब्याज दरें बढ़ने की संभावना बाजार पर निगेटिव असर डाल रही हैं। अगर कंपनियों के नतीजे अच्छे रहते तो बाजार को सपोर्ट मिल सकता है। अगर नतीजें अच्छे नहीं रहते हैं तो बाजार पर दबाव और बढ़ेगा। लेकिन इन स्थितियों में भी अगर आपको कुछ नान-इंडेक्स अच्छे शेयर सस्ते में मिल रहें हैं तो उनकी खरीदारी की जा सकती है।



आनंद टंडन के मुताबिक आरबीआई पॉलिसी में दरों में बदलाव की उम्मीद नहीं है। लिक्विडिटी की दिक्कतें कायम हैं, आरबीई की नजर महंगाई पर रहेगी। उन्होंने आगे कहा कि अगर ट्रेड वॉर पूरी तरह से छिड़ गया तो ग्लोबल स्तर पर काफी दिक्कतें हो जाएंगी। इधर बीच ट्रेड वॉर होने की संभावना बढ़ी भी है।

आनंद टंडन का कहना है कि आगे हमें ट्रैक्टर, कमर्शियल व्हीकल, टायर बनाने वाली कंपनियों और मेटल में अच्छी ग्रोथ देखने को मिलेगी। निवेशकों के ऐसी कंपनियों के शेयरों में पैसे लगाने की सलाह होगी।



अधिक जानकारी के लिए कृपया हमसे संपर्क करें 8817002233 or whatsapp no. 8602780449  http://www.starindiaresearch.com/freetrail.php

No comments:

Post a Comment