Tuesday 19 September 2017

खबरों के दम पर आज इन शेयरों में रहेगी हलचल

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।

बायोकॉन

यूएस एफडीए ने बायोकॉन के विशाखापत्तनम प्लांट की जांच पूरी की है। यूएस एफडीए ने प्लांट पर कोई आपत्ति जारी नहीं की है।



डीएलएफ / पेनिनसुला लैंड / प्रेस्टीज एस्टेट

सेबी ने रीट्स यानि आरईआईटीएस और इनविट को बॉन्ड जारी करने की मंजूरी दी है। पूंजी जुटाने के लिए निवेशकों को बॉन्ड जारी हो सकेंगे। अब तक रीट्स और इनविट सिर्फ इक्विटी के जरिए रकम जुटा सकते थे। सेबी ने एक प्रोजेक्ट वाले रीट्स को भी मंजूरी दे दी है।

एमटीएनएल / आईटीआई / कंटेनर कॉर्प / ड्रेजिंग कॉर्प

विनिवेश पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अहम बैठक करेंगे। वित्त मंत्री, विनिवेश सचिव और दूसरे वरिष्ठ अधिकारी बैठक में शामिल होंगे। माना जा रहा है कि इस बैठक में सरकारी कंपनियों में हिस्सा बेचने और घाटे वाली कंपनियां बंद करने पर चर्चा हो सकती है।

डिक्सन टेक्नोलॉजीज

एसबीआई म्युचुअल फंड ने डिक्सन टेक्नोलॉजीज के 5 लाख शेयर खरीदे हैं।

भारत रोड प्रोजेक्ट

बड़े निवेशकों ने भारत रोड प्रोजेक्ट के लिस्टिंग के दिन ही 25 फीसदी शेयर बेचे हैं।

जेट एयरवेज / स्पाइसजेट / इंटरग्लोब एविएशन

अगस्त में घरेलू हवाई यात्रियों की संख्या 15.63 फीसदी बढ़ी है। अगस्त में 96.90 लाख लोगों ने हवाई सफर किया। स्पाइसजेट का लोड फैक्टर सबसे ज्यादा 94.5 फीसदी रहा।

एपेक्स फ्रोजन / अवंति फीड्स

अमेरिका ने झींगे के इंपोर्ट पर एंटी डंपिंग ड्यूटी घटा दी है। एंटी डंपिंग ड्यूटी 1.07 फीसदी से घटाकर 0.84 फीसदी की गई है।

अधिक जानकारी के लिए कृपया हमसे संपर्क करें 8817002233 or whatsapp no8602780449  http://www.starindiaresearch.com/freetrail.php


No comments:

Post a Comment