Friday 8 September 2017

हफ्ते का आखिरी कारोबारी दिन, फोकस में रहेंगे ये शेयर

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।

पीसी ज्वेलर / टीबीजेड / टाइटन / गीतांजलि जेम्स / थंगामाइल ज्वेलरी

ज्वैलर्स को आसानी से गोल्ड मुहैया कराने के लिए गोल्ड लोन पर ब्याज दरें कम की जा सकती हैं। साथ ही लीज पर गोल्ड इंपोर्ट करने की छूट मिल सकती है। सीएनबीसी-आवाज को मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री कार्यालय ने इस बारे में वित्त मंत्रालय को सिफारिश की है।

सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री कार्यालय ने वित्त मंत्रालय को जो प्रस्ताव भेजा है उसमें सिफारिश की गई है कि गोल्ड लोन पर ब्याज दरें कम हों, गोल्ड लोन पर प्रीमियम चार्ज ना किया जाए, ज्यादा लंबे समय के लिए गोल्ड लोन मुहैया कराया जाए और लीज पर गोल्ड इंपोर्ट करने की इजाजत मिले।




बायोकॉन

बायोकॉन के मलेशिया में इंसुलिन प्लांट को यूरोपियन यूनियन रेगुलेटर से हरी झंडी मिली है।

इक्विटास होल्डिंग्स

मॉर्गन स्टैनली ने 172 रुपये प्रति शेयर के भाव पर इक्विटास होल्डिंग्स के 1.03 करोड़ शेयर खरीदे हैं।

मयूर यूनिकोटर्स

कोटक मिडकैप फंड ने 360 रुपये प्रति शेयर के भाव पर मयूर यूनिकोटर्स के 15.5 लाख शेयर खरीदे हैं। वहीं, एलएंडटी म्युचुअल फंड ने भी 360 रुपये प्रति शेयर के भाव पर मयूर यूनिकोटर्स के 20 लाख शेयर खरीदे हैं।

उज्जीवन फाइनेंशियल

उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक आरबीआई के शेड्यूल बैंकों में शामिल हुआ है।

अधिक जानकारी के लिए कृपया हमसे संपर्क करें 8817002233 or whatsapp no8602780449  http://www.starindiaresearch.com/freetrail.php


No comments:

Post a Comment