Monday 25 March 2019

खबरों के दम पर, इन शेयरों में आज जरूर रहेगी हलचल

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।
 
जेट एयरवेज की मुश्किलें बढ़ी

बैंक जेट का कंट्रोल अपने हाथों में लेने के करीब हैं। नरेश गोयल के पास अब सिर्फ 2-3 दिन का वक्त है। अगर वो पैसा जुटाने में नाकाम रहे तो बैंक कंपनी का कंट्रोल अपने हाथ में ले लेंगे। नया निवेशक मिलने तक प्रोफेशनल काम चलाएंगे। नई सरकार आने तक यही व्यवस्था बनी रहेगी। आगे टाटा या फिर दूसरे घरेलू निवेश से बातचीत होगी। बैंकों के बीच और पूंजी डालने पर सहमति नहीं है। इस बीच बकाया नहीं चुकाने की वजह से जेट के 7 और एयरक्राफ्ट ग्राउंडेड हुए हैं।

टीटीके प्रेस्टीज का बोनस

29 मार्च को होने वाली कंपनी की बोर्ड बैठक में बोनस शेयर जारी करने पर विचार किया जाएगा।

टाटा मोटर्स बढ़ाएगी दाम

टाटा मोटर्स अप्रैल से कारों के दाम बढ़ाएगी। गाड़ियों के दाम 25000 रुपये तक बढ़ेंगे। इनपुट कॉस्ट बढ़ने से दाम बढ़ाने का फैसला लिया गया है।

डॉ रेड्डीज को राहत

अमेरिका की अदालत से डॉ रेड्डीज को थोड़ी राहत मिली है। निवेशकों की 22 में से 17 शिकायतें अदालत ने खारिज कर दी हैं। कंपनी ने दावा किया है कि बाकी शिकायतों में भी दम नहीं है।

ग्लेनमार्क को झटका

यूएसएफडीए ने कंपनी के गोवा प्लांट के लिए 5 आपत्तियां जारी की हैं और फॉर्म 483 जारी किया है।

अंबर की शॉपिंग

अंबर सिडवाल रेफ्रिजरेशन इंडस्ट्रीज को खरीदेगी। कंपनी के बोर्ड ने सिडवाल में 80 फीसदी हिस्सा खरीदने को मंजूरी दे दी है। सिडवाल के अधिग्रहण से रेफ्रिजरेशन बाजार में अंबर की पकड़ मजबूत होगी। सिडवाल के पास दिल्ली मेट्रो, कोलकाता मेट्रो जैसे ग्राहक हैं।



कर्नाटक बैंक के साथ फ्रॉड

कर्नाटक बैंक ने आरबीआई को 13.26 करोड़ रुपये के फ्रॉड की जानकारी दी है। एसआरएस फाइनेंस को दिए गए लोन में फ्रॉड हुआ है।

फोकस में सोनाटा

सोनाटा अमेरिका की रिटेल कंपनी 10एक्स में 10 फीसदी हिस्सा खरीदेगी। ये सौदा सब्सिडियरी के जरिए 8 लाख डॉलर में होगा।

अधिक जानकारी के लिए कृपया हमसे संपर्क करें 8817002233 or whatsapp no9893024247  http://www.starindiaresearch.com/freetrial

No comments:

Post a Comment