Tuesday 19 March 2019

खबरों वाले शेयर, इनसे आज न चूके नजर

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।.



माइंडट्री/एलएंडटी 

एलएंडटी ने वी जी सिद्धार्थ के साथ करार किया है। माइंडट्री में एलएंडटी सिद्धार्थ का पूरा 20.4 फीसदी हिस्सा खरीदेगी। एलएंडटी 981 रुपये के भाव पर माइंडट्री में हिस्सा खरीदेगी। माइंडट्री में अतिरिक्त 31 फीसदी हिस्से के लिए ओपन ऑफर आएगा। एलएंडटी 980 रुपये प्रति शएयर के भाव पर ओपन ऑफर लाएगी। माइंडट्री के दूसरे प्रोमोटर्स की आज प्रेस कॉन्फ्रेंस है।

होटल लीला

होटल लीला अपना हॉस्पिटैलिटी और होटल कारोबार ब्रुकफील्ड को बेचेगी। लीला पैलेस एंड रीसॉर्ट में 100 फीसदी हिस्सा बेचने को मंजूरी मिल गई है। 3,950 करोड़ रुपये में ब्रुकफील्ड के साथ सौदा होगा। बंगलुरु, चेन्नई, दिल्ली, उदयपुर और आगरा में स्थित कंपनी के होटल बिकेंगे।

आरकॉम 

रिलायंस कम्युनिकेशन और रिलायंस जियो ने आपसी सहमति से करार खत्म कर दिया है। बैंकों और दूरसंचार विभाग से मंजूरी नहीं मिलने से करार खत्म हुआ है।

रियल्टी शेयर

आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जीएसटी काउंसिल की बैठक होगी। जिसमें जीएसटी दरें लागू करने के तरीकों पर फैसला होगा। इसमें घर खरीदारों को फायदा देने के नियमों को भी मंजूरी मिल सकती है।

तेल-गैस शेयर

मजबूत रुपये से तेल-गैस इंपोर्टर्स को फायदा होगा। अप्रैल में गैस की कीमतें बढ़ाई जा सकती हैं।

भारती ग्रुप

भारती एयरटेल ने इंफ्राटेल में 8.65 फीसदी हिस्सा बेचा है।

टाटा केमिकल

टाटा केमिकल ने इसरो के साथ लीथियम आयन सेल टेक्नोलॉजी के लिए करार किया है।

अधिक जानकारी के लिए कृपया हमसे संपर्क करें 8817002233 or whatsapp no9893024247  http://www.starindiaresearch.com/freetrial

No comments:

Post a Comment