Friday 4 January 2019

खबरों वाले शेयर, इन पर बनी रहे नजर

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।

फोकस में बैंक/एनबीएफसी

संसद की एक समिति ने आरबीआई को फटकार लगाते हुए बैंकों/एनबीएफसी के लिए सख्त नियमों पर एतराज जताए हैं। संसदीय समिति ने आरबीआई को नियम आसान करने को कहा है। इससे कैपिटल फ्रेमवर्क कमिटी की बैठक से पहले आरबीआई पर दबाव बना है।



टोरेंट पावर

टोरेंट पावर को ठाणे जिले के शील, मुंब्रा और कलवा में 20 साल के लिए बिजली डिस्ट्रिब्यूशन का ऑर्डर मिला है।

सीईएससी

सीईएसई को महाराष्ट्र के मालेगांव में बिजली डिस्ट्रिब्यूशन ऑर्डर मिला है।

वा टेक वाबाग

वा टेक वाबाग में नार्वे के सरकारी पेंशन फंड ने 259.53 रुपये प्रति शेयर के भाव पर 3.31 लाख शेयर खरीदे हैं।

नेस्ले इंडिया

नेस्ले इंडिया ने मैगी मामले में एससी के फैसले का स्वागत किया है। कंपनी ने एनसीडीआरसी के दो अंतरिम आदेशों को चुनौती दी थी। जांच में लैब से तय मानकों के भीतर ही लेड मिलने की पुष्टि हुई है।

जीएम ब्रुवरीज

जीएम ब्रुवरीज का तीसरी तिमाही में मुनाफा 22 करोड़ रुपये से घटकर 16 करोड़ रुपये और आय 434 करोड़ रुपये से बढ़कर 449 करोड़ रुपये रही है।

एचडीएफसी

एचडीएफसी ने दिसंबर तिमाही में 6959 करोड़ रुपये के लोन बेचे हैं। कंपनी ने पूरे साल में 22732 करोड़ रुपये के होम लोन बेचे हैं। कंपनी एचडीएफसी बैंक सहित दूसरे कर्जदाताओं को लोन बेचती है।

पावर ग्रिड

कंपनी के बोर्ड ने 380 करोड़ रुपये के निवेश प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है। दो प्रोजेक्ट में कंपनी निवेश करेगी।

अधिक जानकारी के लिए कृपया हमसे संपर्क करें 8817002233 or whatsapp no8602780449  http://www.starindiaresearch.com/freetrial

No comments:

Post a Comment