Tuesday 21 November 2017

बाजार में रहेगी मजबूती, इन सेक्टर पर रहे नजर

बाजार की आगे की चाल और दिशा पर बात करते हुए मार्केट एक्सपर्ट आनंद टंडन का कहना है कि बाजार का रुख जबतक बदलता नहीं है तबतक उस पर कोई तुक्का लगाना सही नहीं होगा। बाजार इस समय काफी मजबूत चल रहा है और जबतक बाजार में मजबूती है तबतक उसके साथ ही चलना सही है।



आनंद टंडन का कहना है कि जहां पर सरकारी खर्चे की संभावना ज्यादा है उसकी सेक्टर में ग्रोथ भी ज्यादा देखने को मिलेगी। इंफ्रा सेक्टर में ऑर्डर फ्लो दिखना शुरु भी हो गया है। इस सेक्टर की अच्छी कंपनियों की कमाई में आगे अच्छी बढ़त देखने को मिलेगी।

सरकार इस समय बाजार में एक नया प्लेयर बन गई है। हर रोज कोई नई पॉलिसी डिसीजन आती है जिसकी वजह से कोई नया सेक्टर चलना शुरु हो जाता है। इस समय कंपनियों की बैलेंसशीट री-स्ट्रक्चरिंग काफी अहम होगी, इस समय पीएमएस को छोड़कर कंपनियों की बैलेंसशीट पर ज्यादा ध्यान दें। आगे बाजार में नए-नए क्षेत्र और कंपनियां लाइमलाइट में आते रहेंगे।

टेलीकॉम सेक्टर पर बात करते हुए आनंद टंडन ने कहा कि टेलीकॉम सेक्टर पर अभी जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए। इस सेक्टर में सिर्फ भारती ही निवेश लायक है। लेकिन इसमें किसी निवेश के लिए गिरावट का इंतजार करें।

अधिक जानकारी के लिए कृपया हमसे संपर्क करें 8817002233 or whatsapp no. 8602780449  http://www.starindiaresearch.com/freetrail.php


No comments:

Post a Comment