Monday 18 February 2019

खबरों वाले शेयर, इनसे न चूके नजर

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।

एडीएजी ग्रुप शेयर

सूत्रों के मुताबिक अनिल अंबानी का कर्ज देने वालों से समझौता हो सकता है।30 सितंबर 2019 तक प्रोमोटर के गिरवी शेयर नहीं बेचेंगे। 90 फीसदी कर्ज देने वालों ने सहमति जताई है।



रिलायंस इंफ्रा/रिलायंस कैपिटल

ब्रिकवर्क रेटिंग्स ने रिलायंस इंफ्रा की रेटिंग घटाई है। कंपनी की रेटिंग घटाकर बीडब्ल्यूआर सी की रेटिंग दी है जिसका मतलब है कि कंपनी सहयोग नहीं कर रही है। वहीं रिलायंस कैपिटल की रेटिंग भी घटाकर एए की है।

टेक महिंद्रा

टेक महिंद्रा शेयर बायबैक पर विचार करेगी। गुरुवार की बोर्ड बैठक में विचार होगा।

यस बैंक

आरबीआई ने चिट्ठी लिखकर यस बैंक की खिंचाई की है। दरअसल एनपीए में फर्क नहीं होने की प्रेस रिलीज पर आरबीआई बरसा है। आरबीआई का मानना है कि बैंक की प्रेस रिलीज गाइडलाइंस का उल्लंघन कर रही है। आरबीआई के मुताबिक निल डाइवर्जेंस कोई उपलब्धि नहीं, जिसका प्रचार किया जाए। रिस्क एसेसमेंट रिपोर्ट (आरएआर) में बैंक के कामकाज में कई खामियों का भी जिक्र किया गया है।


जेट एयवरेज

एनआईआईएफ और एतिहाद जेट में पूंजी लगा सकते हैं। जेट की राइट्स इश्यू से 4,000 करोड़ रुपये जुटाने की योजना है। राइट्स इश्यू 50 फीसदी डिस्काउंट पर आ सकता है। राइट्स इश्यू के बाद 125-150 रुपये प्रति शेयर के भाव पर आ सकता है।

अधिक जानकारी के लिए कृपया हमसे संपर्क करें 8817002233 or whatsapp no8602780449  http://www.starindiaresearch.com/freetrial

No comments:

Post a Comment