Wednesday 21 November 2018

खबरों के दम पर इन शेयरों में रहेगी हलचल

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।

क्रूड में जोरदार गिरावट

कच्चे तेल में कल 6.5 फीसदी की जोरदार गिरावट देखने को मिली है। क्रूड की गिरावट से कई सेक्टर्स को फायदा मिलेगा। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों, पेंट और एविएशन शेयर फोकस में रहेंगे।



डॉ रेड्डीज

डॉ रेड्डीज अमेरिका में सुबोक्सोन का जेनरिक वर्जन बेचेगी। यूएस कोर्ट ने डॉ रेड्डीज को जेनरिक वर्जन बेचने की इजाजत दी है। इस खबर के बाद कल डॉ रेड्डीज का एडीआर 4 फीसदी तक उछला था। अमेरिका में सुबोक्सोन का मार्केट साइज 75 करोड़ डॉलर का है। सुबोक्सोन का इस्तेमाल ड्रग एडिक्शन के इलाज में होता है।

यस बैंक

राणा कपूर, मधु कपूर में आपसी सुलह की कोशिश की खबर है। प्रोमोटर बोर्ड के साथ बेहतर तालमेल की कोशिश में हैं। वहीं ये भी कहा जा रहा है कि हाल के इस्तीफों से एमडी और सीईओ के चुनाव पर असर नहीं होगा। 12 दिसंबर को सेलेक्शन कमिटी की बैठक है। इस बीच उत्तम प्रकाश अग्रवाल यस बैंक बोर्ड में शामिल हुए हैं जिन्होंने वसंत गुजराती की जगह ली है। 13 दिसंबर को यस बैंक बोर्ड की बैठक है।

बैंक ऑफ बड़ौदा

बैंक ऑफ बड़ौदा ने सीसीआईएल में 4 फीसदी हिस्सा एचडीएफसी बैंक को बेच दिया है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने एचडीएफसी बैंक को 124 करोड़ रुपये में 4 फीसदी हिस्सा बेचा है। साथ ही बैंक ऑफ बड़ौदा ने 4,200 करोड़ रुपये के 35 एनपीए बेचने के लिए बोली मंगाई है।

इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस

लिक्विडिटी संकट शुरू होने के बाद इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस ने 23,615 करोड़ रुपये जुटाए हैं। इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस ने 32 फाइनेंशियल इंस्टिट्यूशंस से रकम जुटाई है।

अधिक जानकारी के लिए कृपया हमसे संपर्क करें 8817002233 or whatsapp no. 8602780449  http://www.starindiaresearch.com/freetrail.php

No comments:

Post a Comment