Wednesday 17 January 2018

जैकपॉट शेयर: कमाएं वक्त से पहले, किस्मत से ज्यादा

सीएनबीसी-आवाज़ पर हम एक बार फिर से लेकर आए हैं जैकपॉट शेयर, ऐसा शेयर जिसमें निवेश से आपको बंपर मुनाफा मिलेगा। जैकपॉट शेयर वो शेयर है जो लंबी अवधि में तो शानदार मुनाफा देते ही हैं, छोटी अवधि में भी निवेशकों को शानदार रिटर्न देने की क्षमता रखते हैं। यानि, मजबूत फंडामेंटल वाले ऐसे शेयर जिसमें आगे अच्छी तेजी की उम्मीद है।



आज का जैकपॉट शेयरः गति

1989 में कंपनी का गठन हुआ और हैदराबाद में इसका हेडक्वार्टर है। गति, एक्सप्रेस डिस्ट्रीब्यूशन के अलावा सप्लाईचेन सर्विसेज और ई-कॉमर्स लॉजिस्टिक्स के कारोबार में है। साथ ही कंपनी कोल्डचेन सॉल्यूशंस और वेयर हाउसिंग कारोबार से भी जुड़ी है। गति की 19,000 से ज्यादा कस्बों तक पहुंच है और 99 फीसदी डिस्ट्रिक हेडक्वार्टर्स तक सर्विस मुहैया कराती है। गति की एशिया पैसिफिक में तगड़ी पकड़ है।

ऑटो की 10 में से 7 कंपनियां गति की ग्राहक हैं। 7 बड़ी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनियां और 5 बड़ी फार्मा कंपनियां भी ग्राहक हैं। गति सभी ई-कॉमर्स कंपनियों के लिए डिलीवरी करती है। साल दर साल आधार पर वित्त वर्ष 2018 की दूसरी तिमाही में गति का मुनाफा 7.5 करोड़ रुपये से बढ़कर 20.7 करोड़ रुपये था, जबकि आय 4.6 फीसदी गिरकर 406 करोड़ रुपये रही थी।

गति ने जापान की कंपनी केडब्ल्यूई के साथ करार किया है। वहीं, भारत में जीडीपी सुधरने के साथ एक्सप्रेस सेगमेंट में सुधार की संभावना है। गति ई-कॉमर्स के लिए टेक्नोलॉजी सुधारने और नई सेवाएं शुरू करने से फायदा मिलने की उम्मीद है। गौरतलब है कि जीएसटी के बाद सप्लाई चेन में सुधार संभव है जिससे गति को फायदा होगा। दरअसल सप्लाई चेन में सुधार से गाड़ियों की समय बर्बादी खत्म होगी और ज्यादा फेरे लगेंगे। बता दें कि 20,000 करोड़ रुपये के एक्सप्रेस मार्केट का आधा हिस्सा असंगठित क्षेत्र में है। जीएसटी के बाद संगठित क्षेत्र को फायदा होगा।

अधिक जानकारी के लिए कृपया हमसे संपर्क करें 8817002233 or whatsapp no. 8602780449  http://www.starindiaresearch.com/freetrail.php

No comments:

Post a Comment