Monday 8 July 2019

बजट पर दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की राय

आइए जानते हैं, आज बजट पर क्या कहते हैं दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज-

बजट पर UBS की राय

बजट में निवेश, आर्थिक ग्रोथ पर फोकस किया गया है। यूबीएस की राय है कि Capex Cycle में देरी हो सकती है। PSU बैंकों में नई पूंजी से कैपिटल लागत घट सकती है। इन्होंने दिसंबर 2019 तक निफ्टी का टार्गेट 12000 दिया है। यूबीएस ने निजी बैंक, प्रॉपर्टी, Oil & Gas, युटिलिटीज पर Overweight रेटिंग दी है और ऑटो, इंडस्ट्रियल/इंफ्रा, SMIDs पर Underweight रेटिंग दी है।

बजट पर पीएल रिसर्च ने अपनी राय देते हुए वर्तमान लेवल से काफी ऊंचा लक्ष्य देते हुए निफ्टी का लक्ष्य 13444 रुपये तय किया है।



सीएलएसए की बजट पर राय

सीएलएसए ने प्रोमोटर होल्डिंग 75 प्रतिशत से घटाकर 65 प्रतिशत करने की सिफारिश की है। सीएलएसए का कहना है कि मार्केट में 3500 से 4000 करोड़ डॉलर की सप्लाई बढ़ेगी। हालांकि होल्डिंग घटने से टीसीएसविप्रोएचडीएफसी लाइफ पर असर हो सकता है। वहीं बैंकों में रिकैप से पीएनबीयूनियन बैंक को फायदा हो सकता है।  ग्लोबल इंडेक्स में भारत का वेटेज बढ़ेगा।

क्रेडिड सुईस की बजट पर राय

बजट आईटीसी के लिए अच्छा है। एक्साइज ड्यूटी बढ़ने का खास असर नहीं होगा। क्रेडिट सुईस की राय में बजट एचयूएल, गोदरेज कंज्यूमर के लिए निगेटिव रहनेवाला है। इंपोर्ट ड्यूटी बढ़ने से सोने के दाम बढ़ेगे। सोने के दाम बढ़ने से थोड़ा फायदा होगा। यह बजट हैवेल्स,क्रॉम्पटन के लिए पॉजिटिव रहेगा।

अधिक जानकारी के लिए कृपया हमसे संपर्क करें 8817002233 or whatsapp no. 9893024247  http://www.starindiaresearch.com/freetrial

No comments:

Post a Comment