Tuesday 17 October 2017

गिरावट से ना घबराएं, लंबी अवधि का दांव लगाएं

बाजार की आगे की चाल और दिशा पर बात करते हुए एडेलवाइस सिक्योरिटीज के विकास खेमानी का कहना है कि पिछले तीन साल में भारत में काफी बदलाव आए हैं। बाजार इस समय सही दिशा में चल रहा और ये लॉन्ग टर्म बुल मार्केट है। हालांकि बाजार में शॉर्ट टर्म में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं। लेकिन लंबी अवधि में बाजार में अच्छा रिटर्न देखने को मिलेगा।



विकास खेमानी का कहना है कि दूसरे देशों के मुकाबले भारतीय बाजार काफी मजबूत हैं। सरकार ने पिछले दो तीन सालों में जो काम किए हैं इकोनॉमी पर अब उनका अच्छा असर देखने को मिलना शुरु होगा और अगले 2-3 साल में सरकार के काम का फायदा दिखेगा। निवेशकों को सलाह है कि वे शॉर्ट टर्म में आने वाली किसी गिरावट से घबराएं नहीं। बाजार में निवेशकों के लिए बेहतरीन मौके हैं।

विकास खेमानी का मानना है कि अफोर्डेबल हाउसिंग और ग्रामीण अर्थव्यवस्था से जुड़ी कंपनियों में आगे अच्छी ग्रोथ देखने को मिलेगी, इन सेक्टरों से जुड़ी कंपनियो में निवेश करके अच्छे पैसे बनाए जा सकते हैं। निवेशकों को अगली दिवाली तक 15-20 फीसदी रिटर्न मिलने की उम्मीद है।

अधिक जानकारी के लिए कृपया हमसे संपर्क करें 8817002233 or whatsapp no. 8602780449  http://www.starindiaresearch.com/freetrail.php

No comments:

Post a Comment