Friday 7 September 2018

खबरों वाले शेयर जिन पर रहे पैनी नजर

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।

रिलायंस नेवल को झटका

रिलायंस नेवल के खिलाफ आईडीबीआई बैंक एनसीएलटी चला गया है। 1250 करोड़ रुपये के लोन डिफॉल्ट मामले में आईडीबीआई बैंक ने एनसीएलटी में याचिका दी है।



जमकर बिकेंगी सीएनजी गाड़ियां

सीएनजी से चलने वाली गाड़ियों को परमिट की जरूरत नहीं होगी। इसमें ऑटो रिक्शा, टैक्सी, बस सभी शामिल हैं। सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने इसका एलान किया है। बजाज ऑटो की और ज्यादा ऑटो-रिक्शा बनाने की तैयारी है। अशोक लेलैंड, टाटा मोटर्स को भी इससे फायदा होगा।

एलएंडटी टेक की शॉपिंग

एलएंडटी टेक ग्राफेने सेमीकंडक्टर को 93 करोड़ रुपये में खरीदने के लिए करार किया है। अक्टूबर तक ये सौदा पूरा होने की उम्मीद है।

एचयूएल करेगी विरोध
 
एचयूएल 495 करोड़ रुपये के गैर-वाजिब मुनाफे के आरोपों का विरोध करेगी। एंटी प्रॉफिटरिंग अथॉरिटी ने कंपनी पर ये आरोप लगाया है। कंपनी पर जीएसटी घटने का पूरा फायदा ग्राहकों को नहीं देने का आरोप लगा है।

यूनाइटेड स्प्रिट: ओपन ऑफर पर राहत

यूनाइटेड स्प्रिट के प्रोमोटर डियाजियो को ओपन ऑफर नहीं लाना होगा। मार्केट रेगुलेटर सेबी ने डियाजियो को राहत दी है।

अधिक जानकारी के लिए कृपया हमसे संपर्क करें 8817002233 or whatsapp no. 8602780449  http://www.starindiaresearch.com/freetrail.php

No comments:

Post a Comment