Thursday 27 September 2018

निफ्टी के 10000 तक गिरने की उम्मीद, बाजार से रहें दूर

बाजार की आगे की चाल और दिशा पर बात करते हुए निर्मल बंग इंस्टिट्यूशनल इक्विटीज के राहुल अरोड़ा ने कहा कि बाजार बहुत महंगा हो चुका था, अब इसमें करेक्शन दिख रहा है। निफ्टी के दिसंबर तक 10000 तक आने के उम्मीद है जो इसके फेयर वैल्यू के बहुत करीब भी है। अभी बाजार में निवेश करने का सही समय नहीं है। निफ्टी के 10000 के आसपास आने पर काफी अच्छे मौके मिलेंगे।



राहुल अरोड़ा की राय है कि इस साल के अंत तक रुपया 2 रुपये और गिर जाएगा जिसका असर बाजार पर दिखेगा। इस साल के अंत तक डॉलर के मुकाबले रुपया 75 तक फिसल सकता है। आगे इकोनॉमी की भी सेहत और खराब हो सकती है। रुपये की कमजोरी, क्रूड के बढ़ते दाम और चुनावों से जुड़ी अनिश्चितताएं बाजार पर असर दिखाएंगी जिसको देखते हुए अभी तो बाजार से दूर रहने की ही सलाह है।

राहुल अरोड़ा के मुताबिक एफएमसीजी, बैंक, एनबीएफसी, ऑटो के वैल्यूएशन अभी भी महंगे हैं। आगे इनमें अभी और गिरावट देखने को मिल सकती है। राहुल अरोड़ा की गिरावट में जुबिलेंट फूड्स में खरीदारी करने की सलाह है।

अधिक जानकारी के लिए कृपया हमसे संपर्क करें 8817002233 or whatsapp no. 8602780449  http://www.starindiaresearch.com/freetrail.php

No comments:

Post a Comment