Wednesday 26 September 2018

खबरों वाले शेयर जिनमें बनेगा पैसा

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।

बलरामपुर चीनी / धामपुर शुगर / त्रिवेणी इंजीनियरिंग / बजाज हिंदुस्तान

शुगर शेयर आज बाजार के फोकस में होंगे। शुगर सेक्टर को करीब 8,500 करोड़ रुपये का पैकेज मिलने की उम्मीद है। कैबिनेट में ट्रांसपोर्ट और एक्सपोर्ट सब्सिडी को मंजूरी मिल सकती है।




यस बैंक

यस बैंक राणा कपूर का कार्यकाल बढ़ाने के लिए आरबीआई से मोहलत मांगेगा। राणा कपूर का कार्यकाल 30 सितंबर, 2019 तक बढ़ाने की मांग की जा सकती है। बैंक की कल की बोर्ड मीटिंग में नए एमडी की नियुक्ति के लिए समिति बनाई गई है। समिति में 2 बाहरी सदस्य भी मौजूद होंगे। इस समिति में 3 मौजूदा बोर्ड सदस्य भी शामिल होंगे। कल की बोर्ड मीटिंग में रजत मोंगा और प्रलय मोंडल को एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर बनाया गया है।

इंडिया सीमेंट

आदित्य बिड़ला सन लाइफ म्युचुअल फंड ने इंडिया सीमेंट के 22 लाख शेयर खरीदे हैं। आदित्य बिड़ला सन लाइफ म्युचुअल फंड की अंबुजा सीमेंट में हिस्सेदारी 5.2 फीसदी से बढ़कर 7.3 फीसदी हो गई है।

आईसीआईसीआई लोम्बार्ड

टैमरिंड कैपिटल ने आईसीआईसीआई लोम्बार्ड में 0.6 फीसदी हिस्सेदारी बेची है। 30 जून तक टैमरिंड कैपिटल की आईसीआईसीआई लोम्बार्ड में 1.59 फीसदी हिस्सेदारी थी।

उज्जीवन फाइनेंस

आईआईएफएल म्युचुअल फंड की सब्सिडियरी ने उज्जीवन फाइनेंस में 267.58 रुपये प्रति शेयर के भाव पर 0.74 फीसदी हिस्सेदारी खरीदी है।

ग्लेनमार्क फार्मा

बॉन्ड्स बायबैक पर शुक्रवार को बोर्ड की बैठक होने वाली है। 20 करोड़ डॉलर के बॉन्ड बायबैक पर विचार हो सकता है। सिंगापुर में लिस्टेड एफसीसीबी, फॉरेक्स बॉन्ड्स बायबैक पर विचार किया जा सकता है।

इंडियन ऑयल / एचपीसीएल / बीपीसीएल

ऑयल मार्केटिंग कंपनियां क्रूड इंपोर्ट का 35 फीसदी हिस्सा सीआईएफ के जरिए करेंगी। सीआईएफ में इंपोर्ट की लागत घटेगी। सीआईएफ में इंपोर्ट विदेशी शिपिंग कंपनियों के जरिए होगा।

अधिक जानकारी के लिए कृपया हमसे संपर्क करें 8817002233 or whatsapp no. 8602780449  http://www.starindiaresearch.com/freetrail.php

No comments:

Post a Comment