Thursday 30 August 2018

खबरों वाले शेयर, इन पर बनी रहे नजर

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।

सरकारी बैंकों के मर्जर की तैयारी
सूत्रों से मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के मुताबिक सरकार ने बैंकों के विलय की तैयारी शुरू कर दी है। सरकार ने आरबीआई को बैंकों की सूची बनाने को कहा है। साथ ही सरकार ने पूछा है कि बैंकों का मर्जर कितने वक्त में संभव है।
अदानी ट्रांसमिशन / फाइजर
अदानी ट्रांसमिशन और फाइजर को एएसएम सूची में शामिल किया गया है।

ग्रीव्ज कॉटन
ग्रीव्ज कॉटन, एम्पेयर व्हीकल्स में 67 फीसदी हिस्सा खरीदेगी। बोर्ड ने 77 करोड़ रुपये के सौदे को मंजूरी दी है और सौदा 31 अगस्त तक पूरा होने की उम्मीद है। ग्रीव्ज कॉटन अगले तीन सालों में एम्पेयर में 13 फीसदी और हिस्सा खरीद सकती है।
टाटा केमिकल्स
आईसीआईसीआई प्रुडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस ने टाटा केमिकल्स में 2.05 फीसदी हिस्सा बेचा है। आईसीआईसीआई प्रुडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस का टाटा केमिकल्स में हिस्सा घटकर 2.97 फीसदी रह गया है।
सीईएससी
सूत्रों के मुताबिक अमेजॉन, स्पेन्सर में हिस्सा खरीद सकता है। अमेजॉन ने सीईएससी से शुरुआती बातचीत की है। स्पेन्सर, सीईएससी की रिटेल कंपनी है।
पीवीआर
सूत्रों के मुताबिक पीवीआर सिनेमा चेन वेव को खरीद सकता है। ये सौदा 400-500 करोड़ रुपये के वैल्युएशन पर हो सकता है।
अधिक जानकारी के लिए कृपया हमसे संपर्क करें 8817002233 or whatsapp no. 8602780449  http://www.starindiaresearch.com/freetrail.php

No comments:

Post a Comment