Friday 8 December 2017

अभी और बाकी है तेजी, निफ्टी में 10750 का स्तर संभव

बाजार में तेजी का रुझान बना हुआ है। दरअसल पिछली एक्सपायरी के दौरान अच्छी तेजी के बाद दिसंबर सीरीज के शुरुआत में करेक्शन देखने को मिला है, जो बाजार की आगे की चाल के लिए अच्छा संकेत है। करेक्शन के इस माहौल में बाजार में ओपन इंटरेस्ट बढ़ता हुआ दिखा है।



देवेन चोकसी के मुताबिक बाजार की नजर गुजरात चुनाव के नतीजों पर भी है। बाजार अनुमान लगा रहा है कि गुजरात में बीजेपी की बहुमत के साथ जीत हो सकती है। गुजरात में बीजेपी की जीत से बाजार में और तेजी देखने को मिल सकती है। वहीं गुजरात चुनावों के बाद बाजार की नजर बजट और कंपनियों के तिमाही नतीजों पर रहेगी, और इस दौरान नए निवेश में बढ़ोतरी की उम्मीद है। इस लिहाज से बाजार में तेजी का पूरा भरोसा है और निफ्टी के 10750 तक जाने की उम्मीद है। निफ्टी में 10000 पर अच्छा सपोर्ट देखने को मिल रहा है।

देवेन चोकसी का मानना है कि आने वाले दिनों में दिग्गज पीएसयू बैंकों में अच्छी तेजी का माहौल बनने की उम्मीद है। देवेन चोकसी का कहना है कि जिस तरह से एनपीए को लेकर कदम उठाए गए हैं और एनपीए में कमी भी आने लगी है, ऐसे में पीएसयू बैंकों में तेजी देखने को मिल सकती है। वहीं सरकार के इंफ्रा पर फोकस बढ़ाने से भी पीएसयू बैंकों को फायदा होगा। कैपिटल गुड्स और इलेक्ट्रिकल इक्विपमेंट कंपनियों के शेयरों में भी मजबूती देखने को मिल सकती है।

अधिक जानकारी के लिए कृपया हमसे संपर्क करें 8817002233 or whatsapp no8602780449  http://www.starindiaresearch.com/freetrail.php

No comments:

Post a Comment