Monday 25 June 2018

गौर करें इन शेयरों में आज जरूर रहेगी हलचल

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।



आईओसी/एचपीसीएल/बीपीसीएल

ओपेक में कच्चे तेल का उत्पादन बढ़ाने में सहमति बन गई है। ओपेक देश हर दिन 10 लाख बैरल की सप्लाई बढ़ाएंगे। विएना में ओपेक की बैठक में ये फैसला लिया गया। हालांकि ईरान शुरूआत से ही इसका विरोध कर रहा था। लेकिन आखिर में सहमति बन गई। नए एग्रीमेंट के मुताबिक जुलाई से उत्पादन बढ़ना शुरु हो जाएगा। माना जा रहा है कि ओपेक के इस फैसले के बाद आज रूस भी उत्पादन बढ़ाने का एलान कर सकता है।

आपको बता दें रूस ओपक का हिस्सा नहीं है, लेकिन उत्पादन कटौती में वह ओपेक के साथ था और अब उत्पादन बढ़ाने को लेकर शुरु से ही सऊदी असर का समर्थन कर रहा था। ओपेक की अगली बैठक 3 दिसंबर को होगी।ओपेक की अगली बैठक 3 दिसंबर को होगी।

आईसीआईसीआई बैंक

आईसीआईसीआई बैंक को मार्च 2018 में अज्ञात नाम से एक शिकायत मिली थी। शिकायत में 31 लोन खातों में गड़बड़ी की बात कही गई थी। शिकायत में किसी खाते का नाम नहीं लिया गया था। बैंक ने अपनी ओर से जांच की, शिकातय गलत पाई गई है।

टाटा पावर

टाटा पावर को बंगलुरु एसईजेड में डिफेंस इक्विपमेंट बनाने को मंजूरी मिली है। कंपनी को डिफेंस इंडस्ट्रियल लाइसेंस मिला है।

सिंफनी

सिंफनी ऑस्ट्रेलिया की क्लाइमेंट टेक में 95 फीसदी हिस्सा खरीदेगी। ये डील 221 करोड़ तक में होने की उम्मीद है। क्लाइमेंट टेक कूलिंग, हीटिंग एप्लाएसेंज बनाती है।

बायोकॉन

बायोकॉन के बंगलुरु प्लांट को यूएसएफडीए से हरी झंडी मिल गई है।

एस्ट्रा माइक्रो

एस्ट्रा माइक्रो राफेल कॉमसिस के साथ डजेवी में में 16.25 करोड़ रुपये का निवेश करेगी।

अधिक जानकारी के लिए कृपया हमसे संपर्क करें 8817002233 or whatsapp no. 8602780449  http://www.starindiaresearch.com/freetrail.php

No comments:

Post a Comment