Monday 10 December 2018

आप ना रहें बेखबर, ये हैं आज के चर्चित शेयर

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।

आईओसी/बीपीसीएल/एचपीसीएल

ओपेक देश जनवरी से 8 लाख बैरल प्रति दिन प्रोडक्शन घटाने पर सहमत हो गए हैं। वहीं, गैर-ओपेक देश 4 लाख बैरल प्रति दिन प्रोडक्शन घटाने पर सहमत हो गए हैं।
अप्रैल में प्रोडक्शन की समीक्षा की जाएगी।



आईओसी का शेयर बायबैक
 
गुरुवार को शेयर बायबैक पर आईओसी बोर्ड की अहम बैठक होने वाली है। इस बैठक में 2018-19 के लिए अंतरिम डिविडेंड पर भी फैसला होगा।

आईएफसीआई

दूसरी तिमाही में आईएफसीआई आईएफसीआई का घाटा कम हुआ है। इस अवधि में कंपनी का घाटा 519 करोड़ रुपये से घटकर 55 करोड़ रुपये हुआ है। दूसरी तिमाही में कंपनी की आय 760 करोड़ से घटकर 430 करोड़ रुपये रहा है।

टाटा स्पॉन्ज

टाटा स्पॉन्ज ओडिशा प्लांट से प्रोडक्शन बढ़ा सकेगा। पर्यावरण मंत्रालय ने कंपनी को प्रोडक्शन बढ़ाने की मंजूरी दे दी है। कंपनी का प्रोडक्शन 4.25 लाख टन से बढ़ाकर 4.65 लाख टन होगा।

सिप्ला

यूएसएफडीए से सिप्ला की एलर्जी की दवा मोंटेलुकास्ट सोडियम टैबलेट को मंजूरी मिल गई है।
 
ओएनजीसी

सूत्रों के मुताबिक पीएमओ ने ओएनजीसी विदेश पर श्वेत पत्र लाने को कहा है। सरकार ओएनजीसी विदेश की लिस्टिंग की संभावनाएं तलाश रही है।

एचयूएल/जीएसके कंज्यूमर

स्टीयर इंजीनियरिंग ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर करते हुए एचयूएल को तकनीक ट्रांसफर पर रोक लगाने की मांग की है। स्टीयर ने कई तकनीक जीएसके को मुहैया कराई है।

युनाइटेड ब्रुवरीज

युनाइटेड ब्रुवरीज के डायरेक्टर और सीएफओ स्टीवन बॉश ने इस्तीफा दे दिया है।

अधिक जानकारी के लिए कृपया हमसे संपर्क करें 8817002233 or whatsapp no. 8602780449  http://www.starindiaresearch.com/freetrail.php


No comments:

Post a Comment