Wednesday 30 August 2017

किन शेयरों पर दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर

ऑटो सेक्टर पर सीएलएसए

सीएलएसए ने ऑटो शेयरों में मारुति सुजुकी, आयशर मोटर्स और अशोक लेलैंड को टॉप पिक चुना है। मारुति सुजुकीके लिए 9230 रुपये का लक्ष्य तय किया गया है। अशोक लेलैंड के लिए 130 रुपये का लक्ष्य तय किया गया है। आयशर मोटर्स के लिए 31500 रुपये का लक्ष्य तय किया गया है।



सीएलएसए ने बजाज ऑटो पर आउटपरफॉर्म रेटिंग दी है और 3130 रुपये का लक्ष्य तय किया है। सीएलएसए ने महिंद्रा एंड महिंद्रा पर आउटपरफॉर्म रेटिंग दी है और 1585 रुपये का लक्ष्य तय किया है। हालांकि सीएलएसए ने हीरो मोटो में बिकवाली की सलाह दी है और 2950 रुपये का लक्ष्य तय किया है। साथ ही सीएलएसए ने टाटा मोटर्स में बिकवाली की सलाह दी है और 380 रुपये का लक्ष्य तय किया है।

सीएलएसए की इंडिया स्ट्रैटेजी

सीएलएसए ने इंडिया स्ट्रैटेजी के तहत आईसीआईसीआई बैंक, इंडसइंड बैंक, हाउसिंग फाइनेंस कंपनियों, मेटल, एलएंडटी, जुबिलैंट फूड, अंबुजा सीमेंट और गोदरेज प्रॉपर्टीज को टॉप पिक के तौर पर चुना है। अंबुजा सीमेंट के लिए 325 रुपये, गोदरेज प्रॉपर्टीज के लिए 636 रुपये, जुबिलैंट फूड के लिए 1900 रुपये और एलएंडटी के लिए 1400 रुपये का लक्ष्य तय किया है।

बैंकिंग सेक्टर पर सीएलएसए

सीएलएसए ने बैंकिंग सेक्टर में आईसीआईसीआई बैंक को टॉप पिक के तौर पर चुना है। सीएलएसए ने आईसीआईसीआई बैंक के लिए 380 रुपये का लक्ष्य तय किया है। साथ ही सीएलएसए ने इंडसइंड बैंक और यस बैंक में भी खरीदारी की सलाह दी है। यस बैंक के लिए 2070 रुपये और इंडसइंड बैंक के लिए 1870 रुपये का लक्ष्य तय किया है।

मेटल सेक्टर पर मैक्वॉयरी

मैक्वॉयरी ने हिंडाल्को पर आउटपरफॉर्म रेटिंग दी है। मैक्वॉयरी ने हिंडाल्को के लिए 280 रुपये का लक्ष्य तय किया है।

मैक्वॉयरी ने वेदांता पर आउटपरफॉर्म रेटिंग दी है। मैक्वॉयरी ने वेदांता के लिए 345 रुपये का लक्ष्य तय किया है।

एडेलवाइस फाइनेंशियल

सिटी ने एडेलवाइस फाइनेंशियल में खरीदारी की सलाह दी है। सिटी ने एडेलवाइस फाइनेंशियल के लिए 295 रुपये का लक्ष्य तय किया है।

ऑटो सेक्टर पर बैंक ऑफ अमेरिका मेरिल लिंच

बैंक ऑफ अमेरिका मेरिल लिंच ने टाटा मोटर्स में खरीदारी की सलाह दी है। बैंक ऑफ अमेरिका मेरिल लिंच ने टाटा मोटर्स के लिए 515 रुपये का लक्ष्य तय किया है।

बैंक ऑफ अमेरिका मेरिल लिंच ने महिंद्रा एंड महिंद्रा में खरीदारी की सलाह दी है। बैंक ऑफ अमेरिका मेरिल लिंच ने महिंद्रा एंड महिंद्रा के लिए 1600 रुपये का लक्ष्य तय किया है।

इंफोसिस

गोल्डमैन सैक्स ने इंफोसिस में बिकवाली करने की सलाह दी है। गोल्डमैन सैक्स ने इंफोसिस के लिए 799 रुपये का लक्ष्य तय किया है।

अधिक जानकारी के लिए कृपया हमसे संपर्क करें 8817002233 or whatsapp no8602780449  http://www.starindiaresearch.com/freetrail.php




No comments:

Post a Comment